रीवा

EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती...: BHOPAL NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती...: BHOPAL NEWS
x
EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती...: BHOPAL NEWS प्रदेश के लोगों को जब यह लगने लगा था कि अब प्रदेश में

EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती…

भोपाल (BHOPAL NEWS) । प्रदेश के लोगों को जब यह लगने लगा था कि अब प्रदेश में कांग्रेस (CONGRESS) की सरकार नही बन सकती उस वक्त मै प्रदेश में आया और काम किया। इसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भी बनी। हमारी आज भी प्रदेश मे सरकार रहती अगर विंध्य धोखा न दिया होता। उक्त बाते प्रदेश के EX CM KAMALNATH ने मीडिया से बात करते हुए कही।


प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गये 11 माह का समय बीत चुका है। इसके बाद भी सरकार गिरने का दर्द कमलनाथ के मुख से कभी न कभी छलक ही जाता है। मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने यह भी कहा कि वह केन्द्र की राजनीति करते थे। प्रदेश की राजनीति उन्हे आती नही है। मुख्यमंत्री बनना उनका लक्ष्य नही था। वह तो प्रदेश के लोगो को जब यह लगने लगा था कि यहां कांग्रेस की सरकार नही बन सकती उस समय वह आये और काम किया।

युवको ने कहा पूरे रीवा में डकैती करेंगे, बना रहे थे योजना फिर ऐसे लगा ग्रहण.. : Rewa Local News

उनका कहना था कि प्रदेश मे आज भी कांग्रेस की सरकार होती अगर विध्य ने धोखा न दिया होता। उन्होने कहा कि विध्य से कांग्रेस की सीटे कम आई तो वहीं रीवा (REWA) में कांग्रेस का खाता ही नहीं खुला। इस सम्बंध में चुनाव परिणाम के बाद ज्योतिरादित्य से भी बात हुई थी।

EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती...: BHOPAL NEWS

प्रदेश के ताजा हालातों को देखते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को (शिवराज सिंह चौहान) CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN से मुलाकात की। उन्होने किसान आंदोलन सहित कृषि कानून, प्रदेश विकास तथा जनहित के मुद्दे पर बात की। उनका कहना था कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है। तीनो कृषि कानून खेती किसानी को नष्ट कर देेंगे। ऐसे में हर राजनैतिक दल को राजनीति से उपर उठकर इस कानून का विरोध करना चाहिए।

पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story