रीवा

रीवा: जमीन का एग्रीमेंट और 10 लाख देने के बाद भी दूसरे को बेंच दी जमीन, थाने में दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

Anuppur News
x

POLICE_FIR

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में जमीन का एग्रीमेंट और 10 लाख देने के बाद भी दूसरे को बेंच दी जमीन थाने में दर्ज हुआ मामला।

Rewa MP News: रीवा सिटी कोतवाली थाने में एक ऐसा मामला पंजीबद्ध हुआ है जिसमें जमीन का एग्रीमेंट होने और 10 लाख लेने के बाद भी जमीन दूसरे को बेंच दी गई। आरोपियों ने जब फरियादी प्रदीप सिंह अमहिया द्वारा इस संबंध में थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच भी शुरू कर दी है। फरियादी ने आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी ने जिन आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकाय दर्ज कराई है उसमें धर्मवती तिवारी, संगीता पाठक, रश्मि पाठक सभी निवासी रीठी के अलावा ललिता पाठक, राजकिशोर पाठक सभी निवासी बड़हरी थाना रामपुर बाघेलान सतना शामिल है।

क्या था मामला

पुलिस ने बताया कि गत दिवस फरियादी ने सिटी कोतवाली अंतर्गत रीठी स्थित जमीन का एग्रीमेंट किया था। जमीन का एग्रीमेंट होने के बाद ही फरियादी ने 10 लाख रूपए दे दिए। कुछ समय बाद फरियादी को पता चला कि आरोपियों ने संबंधित जमीन किसी और को बेंच दी है। जमीन बिक जाने के बाद फरियादी ने आरोपियों से अपने 10 लाख रूपए मांगे। लेकिन आरोपियों ने पैसे देने से मना कर दिया। फरियादी की माने तो जब भी वह अपने पैसे मांगता तो आरोपी उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो जाते। पैसा न मिलने पर फरियादी द्वारा बीते दिवस आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

इनका कहना है

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि जमीन का एग्रीमेंट होने और पैसा लेने के बाद आरोपियों ने जमीन दूसरे को बेंच दी। ऐसा मामला थाने में पंजीबद्ध हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपियां के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story