रीवा

पॉस कालोनी से हटाया गया अतिक्रमण, कार्रवाई से भड़के अतिक्रमण कारी: REWA NEWS

रीवा। शहर के सिविल लाइन स्थित 54 क्वाटर के पास व्याप्त अतिक्रमण पर जिला प्रशासन एवं नगर निगम ने कार्रवाई की है। प्रशासन के अमले ने भारी विरोध के बीच अतिक्रमण को हटाकर  जमीन खाली करवाई है। इस दौरान फुटपाथी व्यापारियों सहित वहां स्थित दुकानों को हटाया गया है।

रीवा। शहर के सिविल लाइन स्थित 54 क्वाटर के पास व्याप्त अतिक्रमण पर जिला प्रशासन एवं नगर निगम ने कार्रवाई की है। प्रशासन के अमले ने भारी विरोध के बीच अतिक्रमण को हटाकर जमीन खाली करवाई है। इस दौरान फुटपाथी व्यापारियों सहित वहां स्थित दुकानों को हटाया गया है।

अल सुबह से शुरू हुई कार्रवाई

प्रशासन की टीम अल सुबह से ही अतिक्रमण हटाने के लिये मुस्तैद दिखी। पुलिस बल के साथ पहुचा अमला पहले तो लोगो को दुकान और सामान हटाने के लिये हिदायत देता रहा और जब अतिक्रमण कारीयो ने कोई रूचि नही दिखाई तो स्वयं अतिक्रमण को हटाने में जुट गया।

आत्मदाह की देते रहे धमकी

कार्रवाई का विरोध कर रहे कुछ लोगो ने तो आत्मदाह करने की धमकी तक दे डाली। उनका कहना था कि प्रशासन अतिक्रमण के नाम उनका व्यापार खराब कर रहा है। वर्षो से वे उक्त स्थान पर बैठ कर अपनी रोजी रोटी तैयार कर रहे है। उनकी मांग थी कि प्रशासन पहले उनकी रोजी रोटी की व्यवस्था बनाये और फिर उनकी दुकाने आदि हटाये।

Next Story