रीवा

रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट...: REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट...: REWA NEWS
x
रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट...: REWA NEWS कोरोना के चलते माइन्स 24 तक पहुची अर्थव्यवस्था के बाद भी

रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट…: REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) । कोरोना के चलते माइन्स 24 तक पहुची अर्थव्यवस्था के बाद भी केन्द्र सरकार ने देश को रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने बजट दिया है। यह बातें रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने भापजा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुये कहीं है।

नही लगाया गया टैक्स

सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहां कि कोरोना के चलतें जिस तरह से देश की हालत है, उसके बाद भी सरकार ने जनता पर नया टैक्स नही लगाया है। इसके बजय रोजगार के अवसर तैयार करने तथा स्वास्थ एवं कृषि में बजट पर पूरा ध्यान दिया है। सरकार ने जो भी टैक्स लगाये है। वह विदेशी वस्तुओं पर लगाये है।

रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट...: REWA NEWS

युवक से 11 नग चोरी की मोटर साइकिलें पुलिस ने की जब्त : Satna News

इस तरह से कर रही काम

प्रेस वर्ता में बताया गया कि सरकार ने एक हजार मंडीयों को ई-मंडी बनने के साथ ही पुराने वाहनों को रिसाईकिल करने का काम सरकार कर रही है। जिससे लोगो को काम मिलेगे और देश की अर्थव्यवस्था पर ज्यादा भार नही आयेगा। उन्होने बताया कि रेल विस्तार पर सरकार ने बजट में प्रावधान रखा है। इससे रीवा-सतना रेलवे के विस्तार में 184 करोड़ रूपये खर्च करने का बजट बनाया गया है। इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री शरदेन्दु तिवारी, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय सिहं एवे रीतेष मिश्रा मौजूद रहे।

संजय टाइगर रिजर्व में पर्यटकों ने की ट्रैकिंग, जंगल में गुजारी रात, बन रहा आकर्षण का केंद्र : Sidhi News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story