रीवा

रीवा के जनपदों में 22 मई से लगेंगे रोजगार मेले, जानें महत्वपूर्ण तिथियां एवं मापदंड के बारे में

Rewa Rojgar Mela 2023 News
x
Rewa Rojgar Mela 2023 News: रीवा के युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।

Rewa Rojgar Mela 2023 News: रीवा के युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। रीवा जिला पंचायत (Rewa Jila Panchayat) के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सौरभ सोनवणे (CEO Saurabh Sonawane) ने जानकारी दी है कि बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के उद्देश्य से राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन एवं आईएसएस फैसिलिटी सर्विस इंडिया के संयोजन में समस्त जनपदों में 22 मई से 31 मई तक रोजगार मेला आयोजित किया जायेगा।

बता दें की रोजगार मेले में हाउसकीपिंग, सुरक्षा कर्मी, सुपरवाईजर एवं सुरक्षा अधिकारी पद के लिए चयन कर प्रशिक्षण दिया जायेगा। प्रशिक्षण के उपरांत बेरोजगार युवकों को स्थाई रोजगार से जोड़ा जायेगा।

यह है महत्वपूर्ण मापदंड

जिला पंचायत के सीईओ ने समस्त जनपद के सीईओ को निर्देश दिया है कि इच्छुक बेरोजगार युवकों को जो निर्धारित योग्यता 10वीं पास या फेल हों जिनकी आयु 18 वर्ष से 38 वर्ष के बीच हो तथा ऊचाई 165 से.मी. हो को अधिक से अधिक संख्या में रोजगार मेले में आमंत्रित किया जाय। उन्होंने बताया कि जनपदों में पूर्वान्ह 11 बजे से 5 बजे तक रोजगार मेला आयोजित होगा।

यह है महत्वपूर्ण तिथियां

रीवा जनपद में 22 मई को, गंगेव में 23 मई को जवा में 24 मई को, हनुमना में 25 मई को, मऊगंज में २६ मई को नईगढ़ी में 27 मई को त्योंथर में 29 मई को रायपुर कर्चुलियान में 30 मई को तथा सिरमौर में 31 मई को रोजगार मेला आयोजित होगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story