रीवा

26 अप्रैल से रीवा के 9 जनपदों में आयोजित होगा रोजगार मेला, जिला पंचायत CEO सौरभ सोनवणे ने दी जानकारी

Rewa Rojgar Mela News
x
Rewa Rojgar Mela News: रीवा के युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका है।

Rewa Rojgar Mela News: रीवा के युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका है। कैपिटल प्रोटेक्सन फोर्स प्रा. लि. कंपनी हैदराबाद द्वारा सुरक्षा कर्मियों की भर्ती के लिए समस्त 9 विकासखण्डों में एक दिवसीय विकासखण्ड स्तरीय रोजगार मेला आयोजित कर सुरक्षा कर्मी, सुपरवाइजर एवं सुरक्षा अधिकारी के लिए इच्छुक बेरोजगार युवक-युवतियों को प्रशिक्षण देकर स्थाई रोजगार से जोड़ा जायेगा।

जानकारी देते हुए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ सोनवणे ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में युवक-युवतियों के लिए जागरूकता एवं पंजीयन शिविर आयोजित कर युवकों को चयन किया जायेगा। चयनित उम्मीदवारों को प्रशिक्षण उपरांत 250 रूपये में विस्तृत जानकारी की विवरण पुस्तिका उपलब्ध कराई जायेगी।

यह है महत्वपूर्ण तिथियां

उन्होंने बताया कि जनपद पंचायत त्योंथर में 26 अप्रैल को पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक रोजगार मेला आयोजित किया जायेगा। जनपद पंचायत जवा में 27 अप्रैल को, सिरमौर में 28 अप्रैल को, हनुमना में 29 अप्रैल को, मऊगंज में 30 अप्रैल को, नईगढ़ी में एक मई को, गंगेव में 2 मई को, रायपुर कर्चुलियान में 3 मई को और जनपद पंचायत रीवा में 4 मई को रोजगार मेला आयोजित किया जायेगा।

इच्छुक बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार मेले में शामिल होने के लिए कक्षा 10वीं पास या फेल होना चाहिए उनकी आयु 18 वर्ष से 37 वर्ष के बीच तथा उचाई 165 सेंटीमीटर हो।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story