रीवा

रीवा में रोजगार मेला 13 अप्रैल को, Eicher-Volvo जैसी कंपनी होगी शामिल, फटाफट से जानें पात्रता

Rewa Rojgar Mela News
x
Rewa Rojgar Mela 2023: रीवा के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है।

Rewa Rojgar Mela 2023: रीवा के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। रीवा के शासकीय संभागीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में एक दिवसीय अप्रेंटिसशिप ड्राइव का आयोजन 13 अप्रैल को किया जा रहा है

जानकारी के अनुसार इस ड्राइव ड्राइव में आइचर, वोलवो देवास की कंपनी द्वारा युवकों का चयन किया जाएगा। अप्रेंटिसशिप ड्राइव प्रात: 10 बजे से आयोजित की जाएगी।

बता दें की शासकीय संभागीय आईटीआई के प्राचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि अप्रेंटिसशिप ड्राइव में शामिल होने के लिए आईटीआई उत्तीर्ण युवक एवं युवतियाँ (टर्नर, ग्राइण्डर, फिटर, मशीनिस्ट, डीजल मकैनिक, ट्रैक्टर मकैनिक तथा सभी मकैनिक ट्रेड में वर्ष 2020-21 एवं 2021-22 में उत्तीर्ण किए हो) प्रतिभागियों की आयु 18 से 34 वर्ष के बीच हो।

प्राचार्य ने जानकारी दी कि अप्रेंटिसशिप ड्राइव में चयन होने के उपरांत प्रतिभागियों को 11 हजार रुपए प्रतिमाह स्टायपेंड दिया जाएगा। उन्हें तीन वर्ष का प्रशिक्षण दिया जाएगा जिसमें प्रथम वर्ष में एनएपीएस अन्तर्गत तथा दो वर्ष ट्रेनिंग स्कीम अन्तर्गत प्रशिक्षण होगा।

प्राचार्य ने कहा है कि जो प्रतिभागी अप्रेंटिसशिप ड्राइव में भाग लेना चाहते हैं वे 13 अप्रैल को प्रात: 10 बजे अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों एवं बायोडाटा सहित उपस्थित हों।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story