रीवा

इंदौर के तर्ज पर होगा रीवा का विकास: भाजपा मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास

इंदौर के तर्ज पर होगा रीवा का विकास: भाजपा मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास
x
Rewa Mayor Election 2022: जनसम्पर्क अभियान के तहत रीवा से भाजपा के मेयर कैंडिडेट ने वार्डों में जाकर नगर सरकार बनाने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि रीवा का विकास इंदौर शहर के तर्ज पर किया जाएगा.

Rewa Mayor Election 2022: जनसम्पर्क अभियान के तहत रीवा से भाजपा के मेयर कैंडिडेट ने वार्डों में जाकर नगर सरकार बनाने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि रीवा का विकास इंदौर शहर के तर्ज पर किया जाएगा. बुधवार को महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास (Rewa BJP Mayor Candidate Prabodh Vyas) वार्ड क्रमांक 1, 2 और 4 में जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे हुए थें.

इंदौर के तर्ज पर होगा रीवा का विकास

भाजपा मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास ने कहा है कि आपने अगर भाजपा को विजयी बनाया और नगर सरकार भाजपा की बनी तो निश्चित ही रीवा शहर की तस्वीर बदलेगी. हमारा उद्देश्य है कि रीवा का विकास इंदौर शहर के तर्ज पर हो. स्वच्छता के मामले में रीवा भी इंदौर की ही तरह देश में नंबर 1 हो.

प्रदेश में भाजपा की शिवराज सरकार और नगर में भी भाजपा सरकार होने से विकास की गति को पंख मिलेंगे. हमारे पास रीवा के विकास के लिए आइडियाज हैं. जिसे धरातल पर उतारना चाहते हैं. रीवा शहर की विभिन्न जरूरतों से लेकर रीवा को महानगर बनाने का काम करना है. जिसके लिए नगर सरकार भी भाजपा की होना जरुरी है.

जनसम्पर्क में प्रबोध व्यास ने कहा कि आप सभी को पता है कि जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और रीवा नगर निगम में भाजपा के ही महापौर हुए तो शहर लगातार विकास की सीढ़ी चढ़ रहा है. इसे निरंतर रखने के लिए नगर में भाजपा की सरकार होना जरुरी है.

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल

भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति एवं सिद्धांत से प्रभावित होकर जिला पंचायत रीवा के वार्ड क्रमांक 32 से नवनिर्वाचित सदस्य बूटी कोल, ग्राम पंचायत फरहदा की नवनिर्वाचित सरपंच सुनीता देवी पटेल, भगवान प्रसाद तिवारी नदना, उमाशंकर पटेल फरहदा, निर्मला उपाध्याय बैजला, महेंद्र कुमार मिश्रा सेवानिवृत्त प्राचार्य वनपाडर एवं प्रभाकर प्रसाद मिश्रा ढेरा ने भाजपा कार्यालय अटल कुंज पहुंचकर पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अजय सिंह के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story