रीवा

रीवा में नशे में धुत भाइयों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ी, झूमा-झटकी के बाद थाने में तोड़फोड़ की

रीवा में नशे में धुत भाइयों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ी, झूमा-झटकी के बाद थाने में तोड़फोड़ की
x
रीवा शहर के एक होटल में नशे में धुत होकर विवाद कर रहे दो भाइयों को समझाने गई पुलिस के साथ आरोपियो द्वारा अभद्रता करते हुए झूमा झटकी की गई। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी।

रीवा। शहर के समान थाना अंतर्गत एक होटल में नशे में धुत होकर विवाद कर रहे दो भाइयों को समझाने गई पुलिस के साथ आरोपियो द्वारा अभद्रता करते हुए झूमा झटकी की गई। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस द्वारा आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506, 34 एवं लोक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि समान थाना अंतर्गत एक होटल में आयोजित तिलक समारोह में टीकर पथरहा टोला थाना गोविंदगढ़ निवासी पुष्पेन्द्र द्विवेदी और रोहित द्विवेदी आए हुए थे। दोनों भाइयों ने होटल परिसर में ही पहले तो जम कर शराब पी और फिर उसके बाद तिलक में शामिल लोगों से विवाद करने लगे।

बताते हैं कि आरोपी भाइयों द्वारा किए जा रहे उत्पात से परेशान होकर स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जब युवकों को समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिस से ही विवाद करते हुए गाली-गलीज करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने तीन पुलिसकर्मियें की वर्दी भी फाड़ दी।

थाने का तोड़ा कांच

आरोपी भाइयों द्वारा किए जा रहे हंगामे को देखते हुए मौके पर समान थाना के अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए। आरोपी भाइयों को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई। यहां भी दोनो भाइयों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नही आरोपी भाइयों ने इस दौरान थाने के कांच में हांथ मार दिया, जिसके कारण थाने का कांच भी टूट गया।

इन पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी

समान थाना पुलिस की माने तो आरोपियों ने विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी बाबूलाल और दीपक सहित एक अन्य पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी है। संबंधित पुलिसकर्मियों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिसकर्मियों से झूमा - झटकी कर वर्दी फाड़ने वाले आरोपी भाइयों को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया है। आरोपी भाई नशे में थे। इस थाने में भी संबंधित भाइयों ने हंगामा करते हुए थाने का कांच तोड़ा है। - जेपी पटेल, थाना प्रभारी समान

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story