रीवा

एमपी में चल रहा नशामुक्ति अभियान: रीवा सांसद का वीडियो वायरल, कहा 'चाहे शराब पियो-नशा करो, कोई दिक्कत नहीं'

एमपी में चल रहा नशामुक्ति अभियान: रीवा सांसद का वीडियो वायरल, कहा चाहे शराब पियो-नशा करो, कोई दिक्कत नहीं
x
Rewa MP News: नशा को लेकर रीवा सांसद का विवादित बयान सामने आया है

Rewa MP Janardan Mishra Viral Video: जहां पूरे मध्य प्रदेश नशा मुक्ति अभियान जोरो शोरो से चल रहा वहीं रेवा संसद ला नशे को लेकर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि फिर एक बार रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक विवादित बयान सामने आया है। जिसमें उनका कहना था कि नशा चाहे जो भी करें, इससे कोई दिक्कत नहीं है। उनका यह बयान अब सोशल मीडिया में जमकर वयारल हो रहा है। रीवा सांसद पूर्व में भी इस तरह के बयान देकर सुर्खियों में रहे है तो वहीं सरकार की जागरूकता कार्यक्रम के बीच नशा को लेकर इस तरह के बयान जनप्रतिनिधि का अब चर्चा में है।


इस तरह के बोल

रीवा सांसद का जो बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, उसके तहत चाहे दारु पियो, गुटखा खाओ, आयोडेक्स खाओ, सुलेशन सूंघों, मुझसे कोई मतलब नही, जितनी फिजूलखर्ची करना हो उतना करो, पर जल को सुरक्षित रखो।

स्थापना दिवस पर बोल रहे थे सांसद

दरअसल मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के 7 दिवसीय कार्यक्रम के तहत जल संर्वधन को लेकर आयोजित कार्यशाला को सम्बोधित कर रहे थें। उनका कहना था कि जीवन में सबसे जरूरी पानी है। आप सभी पानी की बचत करें और जो भी पानी का टैक्स हो उसे अवश्य जमा करें।

चर्चा में सांसद रीवा...

ज्ञात हो कि देश और प्रदेश में नशा के खिलाफ जन जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। ऐसे में पानी को लेकर बोलते हुए सांसद जर्नादन मिश्रा के द्वारा नशा को लेकर कही गई बात लोगो में चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल रीवा सांसद आपने बयानों को लेकर सदैव चर्चा में रहे है। पहले भी उनके विवादित बयान आ चुके है। तो वही टायलेट को लेकर भी सांसद जर्नादन मिश्रा चर्चा में रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story