रीवा

रीवा की युवती से सागर में डॉक्टर ने किया रेप, व्यापम घोटाले का भी आरोपी है दुष्कर्मी

Satna MP News
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

रीवा के युवती ने सागर के डॉक्टर के खिलाफ रेप का दर्ज कराया केस

रीवा। सागर में रहने वाले डॉक्टर पर रीवा की रहने वाली युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए शहर के सिटी कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती का आरोप है कि सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाला डॉक्टर तकरीब चार वर्षो से शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा, लेकिन जब युवती ने शादी करने की बात कहीं तो वह शादी से साफ इंकार कर दिया।

रीवा पुलिस ने सागर भेजी केस डायरी

रीवा पुलिस के मुताबिक युवती की शिकायत पर मामले में जीरो पर कायमी कर सागर गोपालगंज थाना केस डायरी भेजी गई है। केस डायरी मिलते ही गोपालगंज पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की है।

व्यापम घोटले का था आरोपी

पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी डॉ. उमेश मौर्य निवासी सागर से पीड़िता की पहचान वर्ष 2016 में हुई थी। वह व्यापम घोटाले का आरोपी था और केंद्रीय कारागार जिला रीवा में बंद था। जिसकी जमानत रीवा से होना थी। आरोपी के रिश्तेदार जमानत के लिए परिवार के सदस्य से मिले और उसकी जमानत हुई।

ऐसे हुई जान पहचान

पीड़िता ने बताया कि आरोपी डॉक्टर जमानत करवाने के लिए उसके परिवार के सपंर्क में आया और जब भी रीवा न्यायालय के कार्य से आता था। वह उसके धर भी जाता था। इस दौरान उनकी दोनों की जान पहचान हो गई और वह उससे शादी करने की बात कहने लगा।

युवती का कहना है कि आरोपी के झांसे में वह आ गई। जिसके चलते उसके साथ घूमने गई थी। इसका फायदा उठाते हुए डॉक्टर उसे अपने दोस्त के कमरे में ले गया और उसके साथ गलत कार्य किया। उसके बाद से वह यह कह कर लगातार उससे शरीरिक सबंध बनाता रहा था कि वे दोनों शादी कर लेगे। वह भी आरोपी के बहकावे में आ गई, लेकिन अब वह शादी करने को तैयार नही है। परेशान होकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने डॉ. उमेश मौर्य के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story