रीवा

Rewa में नए साल के जश्न में होश न खोए, नहीं तो पुलिस कर देगी ऐसी हालत...

Rewa में नए साल के जश्न में होश न खोए, नहीं तो पुलिस कर देगी ऐसी हालत...
x

रीवा। नए साल की शुरुआत सोमवार से हो रही है। 31 दिसंबर को रात 12 बजे के बाद शहर सहित जिलेभर के होटल रेस्टोरेंट बंद रहेगे। नए साल की पार्टी का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे लोग जोश में होश नहीं खोए। पुलिस की अलग- अलग टीम कानून व्यवस्था और सुरक्षा के लिए लगाई गई है। 12 बजे के पहले होटल रेस्टोरेंट में पार्टी के लिए आयोजकों को नियमों का पालन करना होगा। अधिक तेज आवाज में डीजे बजते मिले तो कार्रवाई होगी।

इसके साथ ही सोमवार की सुबह नए साल के पहले दिन शहर सहित जिलेभर के धार्मिक स्थलो और पिकनिक स्पॉट में लोगों की भीड़ उमड़ेगी जिसे लेकर भी पुलिस ने तैयारी कर ली है। धार्मिक स्थलों और पिकनिक स्पार्ट में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस पार्टी मुस्तैद रहेगी।

हुड़दंग करने वालों पर होगी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि 31 दिसंबर की रात्रि 12 बजे से होटल रेस्टोरेंट बंद करने के आदेश दिए गए है। इसके साथ ही डीजे पर प्रतिबंध रहेगा। नव वर्ष पर आयोजन रात्रि सबा 12 बजे तक ही हो सकेगे। उन्होने हुड़दंग करने वाले तत्वों पर नजर रखने के साथ ही कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है।

पुलिस ने तेज की वाहन चेकिंग शुक्रवार की शाम से ही शहर सहित जिलेभर के थाना क्षेत्रों में पुलिस ने वाहन चेकिंग तेज कर दी है। ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वाले चालकों को समझाइस देते हुए चालानी कार्रवाई भी की गई। आज भी पुलिस वाहन चेकिंग का विशेष अभियान चलाएगी। बाइक सवारों पर हेलमेट और दो से अधिक लोगों के सवार होने पर सर्वाधिक चालान काटे जा रहे है।

Next Story