रीवा

ईंट का जवाब पत्थर से: नेहा के 'रीवा मा का बा' का दिव्यानी ने दिया शानदार जवाब, बताया 'रीवा मा सब बा'

ईंट का जवाब पत्थर से: नेहा के रीवा मा का बा का दिव्यानी ने दिया शानदार जवाब, बताया रीवा मा सब बा
x
Neha Singh Rathore Vs Divyani Pandey: 'रीवा में का बा' का गायन करने वाली लोकगायिका नेहा सिंह राठौर को स्थानीय दिव्यानी पांडेय ने 'रीवा में सब बा' गाकर ईंट का जवाब पत्थर से दिया है।

Neha Singh Rathore Vs Divyani Pandey: रीवा में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसके पहले सोशल मीडिया में नेहा सिंह राठौर का एक गाना 'रीवा मा का बा' काफी वायरल हो रहा है। उनके इस गायन पर लोकगायिका दिव्यानी पांडेय ने 'रीवा मा सब बा' के जरिए नेहा को जवाब दिया है।

राठौर अपने गायन के जरिए भाजपा सरकार पर निशाना साधती आईं हैं। वे अक्सर अपने विवादित गानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होने अपने गाने से विंध्य की धरती रीवा को टारगेट किया है। उन्होने रीवा को लेकर जो गाना गया है, वो शायद ही रीवा वालों को पसंद आए। लेकिन इसका राजनीतिक फायदा जरूर कांग्रेस जैसी पार्टियों को मिल रहा है। विपक्षी पार्टियां रीवा में अपने प्रचार वाहनों में नेहा सिंह राठौर का 'रीवा मा का बा' सुनाते नजर आ रहें हैं।

हालांकि नेहा के इस गाने का दिव्यानी पांडेय ने बाखूबी जवाब दिया है। दिव्यानी ने ईंट का जवाब पत्थर से देते हुए अपने गीत पर बताया है कि 'रीवा मा सब बा'। दिव्यानी के गाने के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। भाजपा के कार्यकर्ता दिव्यानी के 'रीवा में सब बा' को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर कर रही है। दिव्यानी ने इस गाने के जरिए रीवा में भाजपा सरकार के माध्यम से अब तक किए गए विकास के बारे में बताया है और ठीक उसी अंदाज में, जिस अंदाज में नेहा सिंह राठौर ने रीवा के विकास को लेकर सवाल उठाया था। दिव्यानी ने अपने गीत के माध्यम से बताया है कि किस तरह से रीवा में टाइगर सफारी, फ्लाईओवर, सोलर प्लांट और हवाई अड्डा जैसे अनेकों विकास के कामों की सौगात दी गई है। नेहा और दिव्यानी दोनों के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहें हैं।

Next Story