रीवा

रीवा में जनपद अध्यक्ष की फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त, पुलिस ने लिया एक्शन

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जनपद अध्यक्ष राजेश यादव की नो पार्किग जोन में हूटर लगी खड़ी गाड़ी जब्त की गई है।

Rewa MP News: शहर के कोठी कंपाउंड डीआईजी कार्यालय के समीप खड़ी एक फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलते ही शहर के यातायात थाना की पुलिस मौके पर पहुची और वाहन को अपने कब्जे में लिया। वाहन को ले जाने के लिए पुलिस क्रेन की मदद ले रही थी। इसी बीच वाहन चालक मौके पर पहुच गया और वाहन को पुलिस थाना ले गई जहां जांच कार्रवाई कर रही है।

जनपद अध्यक्ष का है वाहन

जानकारी के दौरान पता चला की उक्त वाहन रीवा जनपद अध्यक्ष राजेश यादव का है। जो कि किसी कार्य से रीवा शिल्पी प्लाजा के सरकारी कार्यालय गए हुए थें। जब तक वे लौट कर आए तो उनका वाहन पुलिस कब्जे में हो गया था।

नो पार्किग जोन में था वाहन

ट्रैफिक पुलिस के सुबेदार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उक्त वाहन नो पार्किग जोन में खड़ा हुआ पाया गया है। वाहन में हूटर भी लगा हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वाहन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि नो पार्किग का जुर्माना 500 रूपये जबकि नियम विरूद्ध हूटर के खिलाफ जुर्माना 3000 रूपये निर्धारित है। ज्ञात हो कि शहर भर में पुलिस के द्वारा ऐसे नो पार्किग जोन बनाए गए है। जहां वाहनों को खड़ा किया जाना वार्जित है। इसके बाद भी वाहन चालक उक्त क्षेत्रों में भी वाहन खड़ा करके नदारत रहते है। तो वही यातायात पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ चलानी कार्रवाई कर रही है।

Next Story