रीवा

रीवा जिला पंचायत सीईओ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मवेशी से टकराने पर हुआ हादसा

रीवा जिला पंचायत सीईओ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मवेशी से टकराने पर हुआ हादसा
x
जिला पंचायत रीवा (Rewa) के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO)का वाहन हादसे का शिकार हो गया है।

रीवा जिला पंचायत (Rewa Zilla Panchayat) के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्निल वानखेड़े (Chief Executive Officer Swapnil Wankhede) का वाहन हाइवे में दुर्घटाग्रस्त हो गया, हांलाकि इस दुर्घटना में वे बाल-बाल बच गए है। उन्हे किसी भी तरह की चोट नही लगी है।

मवेशी से टकराने पर हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि सीईओ का वाहन रीवा-हनुमना नेशनल हाईवे (Rewa-Hanumana Highway) में खीरी गांव के पास मवेशी से टकराने के कारण दुर्घटाग्रस्त हो गया और वाहन का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है। वाहन की रफ्तार ज्यादा नही थी। जिसके चलते बड़ा हादसा होने से बच सका है।

दौरे पर थें सीईओ

जानकारी के तहत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े रीवा के हनुमना-मऊगंज के दौरे में गाए हुए थें। रीवा लौटते समय खीरी गांव में गाय से टकराने के कारण उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पटरी पर जा पहुची थी। वाहन नही रूकता तो वह नीचे खेत में पलट जाती। ज्ञात हो कि सड़कों में आवारा मवेशियों की धमाचौकड़ी हर वक्त रहती है। जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे है। पशु पालक मवेशियों को खुला छोड़ रहे है और शहर से लेकर हाईवे मार्ग तक की सड़कें पशुओं से पटी हुई है। न तो पशु मालिकों पर प्रशासन का कोई लगाम है और न ही सड़कों में पशुओं की रोकथाम के लिए कोई कदम उठाये जा रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story