रीवा

रीवा-सीधी मार्ग पर दो बल्करों की सीधी टक्कर, चालक की मौत, खलासी गंभीर

Sanjay Patel
30 Sep 2023 6:36 AM GMT
रीवा-सीधी मार्ग पर दो बल्करों की सीधी टक्कर, चालक की मौत, खलासी गंभीर
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा-सीधी मार्ग पर स्थित गुढ़ थाना क्षेत्र के बघवार में बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया। दो बल्करों की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें एक बल्कर के चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के रीवा-सीधी मार्ग पर स्थित गुढ़ थाना क्षेत्र के बघवार में बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया। दो बल्करों की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें एक बल्कर के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका उपचार चल रहा है

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों ने जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तत्काल ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया लेकिन तब तक एक बल्कर के चालक की मौत हो चुकी थी। जिसकी पहचान रामभैया यादव पुत्र सौखीलाल यादव 36 वर्ष निवासी सेमरी थाना कोटर जिला सतना के रूप में की गई है। वहीं खलासी रामजी मिश्रा पुत्र रामसजीवन 30 वर्ष की सांसें चल रही थीं, जिसे उपचार के लिये पुलिस वाहन से ही संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

दो बाइक आपस में टकराई, चार घायल

वहीं एक अन्य घटना में जवा थाना क्षेत्र के पथरौड़ा गांव में शुक्रवार की दोपहर दो मोटर साइकिलों की सीधी भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक बाइक में सवार नीलेश कोल पुत्र बसंत कोल एवं विकास कोल पुत्र बाबूलाल कोल निवासी जवा गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। वहीं दूसरी बाइक में सवार एक महिला व पुरुष को भी चोट पहुंची है। हादसा होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिये जवा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां नीलेश की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।

Next Story