रीवा

रीवा में उपयंत्री ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, महिला थाना में मामला दर्ज

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के रायपुर कर्चुलियान जनपद पंचायत कार्यालय में पदस्थ उपयंत्री के खिलाफ युवती ने दर्ज कराई शिकायत

रीवा। जिले के रायपुर कर्चुलियान जनपद पंचायत कार्यालय में पदस्थ एक उपयंत्री पर युवती ने दुष्कर्म एवं धोखाधड़ी का मामला रीवा के महिला थाना में दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर आरोपी उपयंत्री की तलाश अब पुलिस कर रही है।

प्रलोभन देकर किया शोषण

पुलिस को युवती ने बताया कि उपयंत्री उसकी उसकी जान-पहचान 3 वर्ष पूर्व हुई थी। पहले तो वह बातचीत ही करता रहा और फिर उसे तरह-तरह का प्रलोभन देकर उसका शरीरिक शोषण किया है। युवती उस समय सख्ते में आ गई जब वह शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद वह रीवा के महिला थाना में पहुच कर आरोपी कि खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शादीसुदा है उपयंत्री

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उपयंत्री उसे धोखे में रखे हुए था। वह पहले से ही शादीसुदा था, जबकि उससे लगातार यह कहता रहा कि वे दोनों शादी कर लेगें। युवती के होष तब उड़ गए जब वह शादी का दवाब बनाने लगी, तब वह अपने शादीसुदा होने का खुलासा किया। तो वही अब वह शादी करने से उसे साफ इंकार कर दिया। जिसके चलते युवती अब न्याय के लिए न सिर्फ पुलिस का दरवाजा खटखटा रही है बल्कि आरोपी को वह सजा दिलाना चाहती है।

ज्ञात हो कि रीवा में इस तरह को यह कोई पहला मामला नही है जब तरह-तरह के प्रलोभन देकर युवतियों का शरीरिक शोषण किए जाने के मामले सामने आए हैं। इसके पूर्व भी इसी तरह युवतियों एवं महिलाओं को धोखे में रखकर उनका शरीरिक शोषण किए जाने के मामले सामने आते रहे है।

Next Story