रीवा

रीवा में 750 करोड़ गंवाने वाले Sahara India के जमाकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने किया प्रदर्शन, कहा रूपये नहीं मिले तो स्थिति होगी बेकाबू

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के कलेक्ट्रेट पहुचे सहारा इंडिया के जमाकर्त्ता

Rewa MP News: एक-एक रूपये जोड़ कर सहारा इंडिया में अपनी पूंजी जमा करने वालें जमाकर्ता अब अपनी ही जमा पूंजी के लिए परेशान है। गुरूवार को सैकड़ों की संख्या में जमाकर्त्ता रीवा के कलेक्टर कार्यालय पहुचे और प्रशासन को अपनी समस्या से अवगत कराते हुए सहारा इंडिया में जमा किए गए रूपये वापस दिलवाएं जाने की मांग उठाई है।

750 करोड़ का है घपला

जमाकर्ताओं का कहना है कि उन्होने सहारा इंडिया में अपने रूपये यह सोच कर जमा किए थें कि जरूरत के समय उक्त जमापूंजी उनके काम आएगी, लेकिन पूरी पूंजी डूबने की कगार में है। ऐसे में शासन-प्रशासन इस पर पहल करें। उन्होने बताया कि एक अनुमान के मुताबिक लाखों जमाकत्ताओं का तकरीबन 750 करोड़ रूपये सहारा इंडिया के द्वारा दबा कर रखा गया है। जिसे अब शासन-प्रशासन ही दिलवा सकता है।

उग्र आंदोलन के लिए होगे बाध्य

जमाकर्त्ताओं ने कहा कि रीवा प्रशासन एवं प्रदेश सरकार इस मामले में पहल करे और उन्हे पैसे वापस दिलवाए, अन्यथा वे अब उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगें। कलेक्ट्रेट के सामने जंहा वे भूख हड़ताल करेगें वही अपनी जमापूंजी न मिल पाने पर आत्मदाह करने के लिए मजबूर होगे।

Next Story