रीवा

रीवा में भी उठी पुरानी पेंशन योजना की मांग, नर्सिंग ऑफिसर ने आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

rewa mp news
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में उठी पुरानी पेंशन योजना (Old Pension Yojana) की मांग।

Rewa MP News: पुरानी पेंशन की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों द्वारा काफी समय से आंदोलन-प्रदर्शन किया जा रहा है। मांगो को पूरा करने के लिए पूर्व में सीएम के नाम ज्ञापन भी सौपा था। इसी कड़ी में सोमवार को नर्सेस एसोसिएशन की जिला इकाई ने पुरानी पेंशन योजना की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम आयुक्त रीवा को ज्ञापन सौंपा है। नर्सेस एसोसिएशन द्वारा ज्ञापन में चार मांगो को जिक्र किया गया है। जिसमें पेंशन स्कीम शुरू करने की मांग को प्रमुखता से उठाया गया है। इस इस अवसर पर नर्सेस एसोसिएशन स्वसाशी के जिला अध्यक्ष सत्यधर शर्मा, अकील खान, उपेन्द्र त्यागी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

जारी किया जाय एम्प्लाई कोड

अपने ज्ञापन में एसोसिएशन ने कहा कि शासकीय कर्मचारियों की ही तरह स्वशासी कर्मचारियों का एम्प्लाई कोड जारी किया जाय। जिससे एनपीएस खातां की राशि खातों में जमा की जा सके। इसके अलावा कर्मचारियों का वेतन शीर्ष 11-001 से भुगतान किया जाय। ऐसा करने से कर्मचारियों को काफी फायदा होगा।

लागू करें स्थानांतरण नीति

नर्सेस एसोसिएशन ने अपने ज्ञापन में कहा कि चिकित्सा महाविद्यालय में पदस्थ समस्त तृतीय-चतुर्थ कर्मचारियों के लिए एक चिकित्सा महाविद्यालय से दूसरे चिकित्सा महाविद्यालय में स्थानांतरण नीति लागू किया जाय। जिससे हम शासकीय कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी पूरा कर सकें।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story