रीवा

रीवा: हादसा और हत्या में उलझी श्रमिक की मौत, परिजनों ने सड़क पर रखा शव

रीवा: हादसा और हत्या में उलझी श्रमिक की मौत, परिजनों ने सड़क पर रखा शव
x
रीवा के मऊगंज में श्रमिक की मौत का मामला हादसा और हत्या में उलझ गया और परिजन जहां हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए सड़क पर बैठ गए।

रीवा। श्रमिक की मौत का मामला हादसा और हत्या में उलझ गया और परिजन जहां हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए सड़क पर बैठ गए वहीं प्रथमदृष्टा इसे हादसा बताया जा रहा है। घटना रीवा जिसे के मउगंज थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के तहत मऊगंज के वनपाड़र निवासी 17 वर्षीय रत्नेश साकेत और मोहन साकेत के उपर टै्रक्टर एवं पैरा काटने वाली मशीन गिर गयी। जिससे घायल रत्नेश की मौत हो गई, जबकि मोहन को गंभीर हालत में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर लौट रहे थें श्रमिक

बताया जा रहा है कि दोनों श्रमिक सीतापुर पैरा काटने गए हुए थें और रात में ट्रैक्टर से मशीन लेकर लौट रहे थें। रास्ते में ट्रैक्टर पलट जाने के कारण दोनों श्रमिक मशीन के नीचे दब गए थें। जिसके कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें रत्नेश की मौत हो गई।

जबकि परिजनों का आरोप है कि यह दुर्घटना नही है। उसकी हत्या की गई। उनका कहना है कि शरीर में चोट के निशान है। जिससे यह साफ है कि उनके साथ मारपीट करके हत्या की गई।

सड़क पर बैठे परिजन

हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर परिजन पहले अस्पताल के सामने सड़क पर बैठ गए और फिर हाइवे मार्ग में जाम लगा दिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और जांच करवाई का आश्वासन दिया, लेकिन परिजन मनाने को तैयार नही रहे। वही परिजनों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए आसपास के कई थानों का पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया था।

एफएसएल ने की जांच

परिजनों की मांग पर पुलिस ने रीवा मुख्यायल से एफएसएल को मौके पर बुलाया और शव का परीक्षण करवाया, साथ ही परिजनों को आश्वासन दिया है कि जांच में जो भी रिर्पोट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद परिजन माने और मामला शांत हो पाया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story