रीवा

रीवा: दोस्त की शादी में डांस करते आई मौत, ऐसे नीचे गिरा युवक की फिर नहीं उठा, VIDEO हुआ VIRAL

x

दोस्त की शादी में डांस करते आई मौत

Rewa MP News: दोस्त की शादी में डांस कर रहा युवक ऐसे नीचे गिरा कि वह फिर नहीं उठ पाया

Rewa MP News: दोस्त की शादी में डांस कर रहा युवक ऐसे नीचे गिरा कि वह फिर नहीं उठ पाया। साथ रहे साथी युवक को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की घटना बारातियों के साथ ही घरातियों के लिए चौकाने वाली रही।

इस घटना के बाद दूल्हे की शादी तो हुई, लेकिन दोस्त को खो चुके दूल्हे की क्या मनोदशा रही होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। युवक की मौत के सही कारणों का पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। हालांक प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

बताया गया है कि युपी के कानपुर का निवासी अभय सचान 32 वर्ष बीती रात अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए कानपुर से रीवा आया था। बारात समान थाना क्षेत्र मे आई थी। बताते हैं कि अन्य बारातियों के साथ ही अभय भी नाचते हुए जा रहा था।

युवक डीजे और बैंड की थाप पर जमकर थिरक रहा था। अचानक नाचते हुए कुछ ही पल में युवक जमीन में नीचे गिर कर अचेत हो गया। साथ रहे दोस्तों की मदद से युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जब तक युवक अस्पताल पहुंच पाता उसकी मौत हो गई।

पल भर में बदल गया सब

कुछ समय तक जो युवक अपने दोस्त की शादी की खुशियां बना रहा था। नाच रहा था, लोगों से बात कर रहा था। अचानक से उसके साथ ऐसा कुछ होगा किसी ने भी नहीं सोचा था। युवक के मौत की खबर सुन कर हर कोई अचंभित था। युवक की मौत पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था। वह भी हंसते और नाचते हुए मौत।

बुधवार को हुआ पीएम

बुधवार को युवक के शव का पीएम कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। बताते हैं कि बारातियों द्वारा युवक के मौत की सूचना रात में ही परिजनों को दे दी गई थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story