रीवा

युवक पर प्राणघातक हमला, हालत गंभीर, सेमरिया थाना का मामला : REWA NEWS

News Desk
17 March 2021 6:46 PM GMT
युवक पर प्राणघातक हमला, हालत गंभीर, सेमरिया थाना का मामला : REWA NEWS
x
रीवा। सेमरिया थाना अंतर्गत चचाई चौकी की के ग्राम कुइयां में एक युवक पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया गया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मीकांत मिश्र पिता भगवान मिश्र 30 वर्ष के ऊपर गांव के कुछ दबंग लोगों द्वारा प्राणघातक हमला किया गया है। बताया गया है कि लक्ष्मीकांत कहीं जा रहे थे जहां रास्ते में गांव में स्कूल के पास आठ-दस की संख्या में खड़े लोगों ने युवक को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि दबंगों ने इससे पूर्व युवक के घर में घुसकर मारपीट की गई थी। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ अभद्रता की गई थी। इसके अलावा लक्ष्मीकांत के बड़े के साथ भी मारपीट की जा चुकी है। 

रीवा। सेमरिया थाना अंतर्गत चचाई चैकी के ग्राम कुइयां में एक युवक पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया गया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मीकांत मिश्र पिता भगवान मिश्र 30 वर्ष के ऊपर गांव के कुछ दबंग लोगों द्वारा प्राणघातक हमला किया गया है। बताया गया है कि लक्ष्मीकांत कहीं जा रहे थे जहां रास्ते में गांव में स्कूल के पास आठ-दस की संख्या में खड़े लोगों ने युवक को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि दबंगों ने इससे पूर्व युवक के घर में घुसकर मारपीट की गई थी। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ अभद्रता की गई थी। इसके अलावा लक्ष्मीकांत के बड़े के साथ भी मारपीट की जा चुकी है।

दबंगों के हौसले बुलंद, घर घुसकर करते हैं मारपीट

दरअसल पीड़ित पक्ष ने बताया है कि पुलिस द्वारा कठोर कार्रवाई न किये जाने के कारण दबंगों के हौसले बुलंद हैं। यही कारण है कि आये दिन पीड़ित के ऊपर हमला हो रहा है। इससे पूर्व कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी है। घर में घुसकर भी हमला किया जा चुका है। साथ ही महिलाओं से अभद्रता भी की गई लेकिन इतने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ितों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

Next Story