रीवा

रीवा में संदेहास्पद परिस्थिति में युवक का लटकता हुआ मिला शव, एफएसएल टीम ने की जांच

Rewa MP News
x
MP Rewa Suicide News : सोमवार की सुबह संदेहास्पद परिस्थिति में युवक का लटकता हुआ शव पाया गया।

MP Rewa Suicide News : रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत कला गांव में सोमवार की सुबह संदेहास्पद परिस्थिति में युवक का लटकता हुआ शव पाया गया। मामले के कई संदेहास्पद पहलू होने के कारण लौर पुलिस द्वारा घटना की सूचना एफएसएल टीम को दी गई। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके का मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। जिसके बाद युवक के शव को पीएम के लिए मऊगंज (Mauganj) स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। जहां से मृतक का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

क्या है मामला

लौर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के कला गांव का निवासी रजनीश जायसवाल पुत्र भुवनेश्वर जायसवाल 23 वर्ष की क्षेत्र में साइकिल की दुकान है। बीती रात जब युवक अपने घर नही पहुंचा तो परिजन दुकान गए। जहां परिजनों को युवक की लटकती हुई लाश दिखाई दी। देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मामले का संदेहास्पद पहलू

बताया गया है कि युवक का पैर जमीन को छू रहा था, जबकि फांसी लगा कर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का पैर जमीन को नहीं छू पाता। इसके अलावा युवक देर रात तक दुर्गा पंडाल में था, वहां वह बाजा बजाने के साथ ही खुश भी था। जिस कपड़े का इस्तेमाल युवक द्वारा आत्महत्या के लिए किया गया है उसमें गीली मिट्टी लगी है। इसके अलावा पुलिस को जांच के दौरान कुछ और तथ्य हाथ लगे हैं जिससे मामला संदेहास्पद बना हुआ है। इस मामले में परिजनों ने भी युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताया है।

वर्जन

फांसी से लटकती हुई युवक की लाश मिली है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। एफएसएल टीम द्वारा भी मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाया गया है।

केपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी लौर

Next Story