रीवा

रीवा के ट्रांसपोर्ट नगर में मिले युवक का शव मामलाः चोर समझकर इतना पीटा कि हो गई मौत

Sanjay Patel
5 Jun 2023 8:49 AM GMT
People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

Rewa News: एमपी के ट्रांसपोर्ट नगर में संदिग्ध हालत में एक युवक का शव पाया गया था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई है।

एमपी के ट्रांसपोर्ट नगर में संदिग्ध हालत में एक युवक का शव पाया गया था। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव मामले में जांच पड़ताल प्रारंभ की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई है। प्रारंभिक पूछताछ में यह सामने आया है कि चोर समझकर बस चालक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई।

जैक लेकर जा रहा था तो समझ लिया चोर

इस मामले पर पुलिस ने दर्जन भर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अंबे ट्रेवल्स की बस ट्रांसपोर्ट नगर में आकर रुकी। बस का अगला पहिया पंचर था। जिसके बाद बस चालक ने खलासी को जैक लाने के लिए कहा। खलासी तिवारी ट्रेवल्स के डिपो में जैक लेने गया तो वहां कोई मौजूद नहीं था। जिस पर उसने खुद जैक निकाला और बस की ओर चला जा रहा था। इसी दौरान आधा दर्जन शराबियों ने उसे चोर मान लिया। जिस पर उसने कहा कि बस चालक ने उसे जैक लेने के लिए भेजा था। ऐसे में आधा दर्जन की संख्या में लोग खलासी को साथ में लेकर बस चालक के पास पहुंच गए। जहां पर चालक के साथ चोरी करवाने का आरोप लगाते हुए जमकर मारपीट की गई।

बेदम की गई पिटाई

ट्रांसपोर्ट नगर में मिला शव सतना जिले के कोठी थाना अंतर्गत ग्राम पोंडी निवासी अशो दाहिया पुत्र दद्दी दाहिया का 28 वर्ष का बताया गया था। जो पेशे से बस चलाने का कार्य करता था। चर्चा है कि 3 व 4 जून कि दरमियानी रात को बस चालक की लाठी, डंडा, टायर लीबर व लात घूसों से बेदम पिटाई की गई। रात 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक उसको पीटा गया। चालक के हत्या की घटना ट्रांसपोर्ट नगर के कई लोग जानते थे किंतु शुरुआत में पुलिस का सहयोग नहीं किया गया। पुलिस को एक जगह से सीसीटीवी फुटेज मिला जिससे इस हत्या से पर्दा उठ गया। पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है जबकि दो मुख्य आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story