रीवा

यूपी के युवक की रीवा के जलप्रपात में मिली लाश, हत्या और हादसे में उलझी पुलिस

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

MP Rewa News : रीवा के क्योंटी जल प्रपात में डूबने यूपी के युवक की मौत.

MP Rewa News : साथियों के साथ पिकनिक मनाने यूपी से निकले युवक की रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत क्योटी प्रपात (Keoti Waterfall) में लाश पाई गई है। मृतक पहचान प्रयागराज निवासी आकाश के रूप में की गई है। पुलिस मृतक का शव प्रपात से निकाल कर मौत मामले की जांच कर रही है। तो वहीं परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है, पुलिस हत्या और हादसे को लेकर जांच कर रही है। जांच के बाद असली वजह सामने आएगी।

4 साथियों के साथ निकला था मृतक

बताया जा रहा है कि गत गुरूवार को आकाश प्रयागराज उत्तर-प्रदेश से अपने 4 साथियों के साथ घूमने के लिए निकला था। वे सभी क्योंटी प्रपात (Keoti Waterfall) में नहाने के लिए उतर गए। नहाने के दौरान तीन युवक पानी की तेज धारा में बहने लगे, जिसमें 2 लोगों को बचा लिया गया, जबकि आकाश पानी की तेज धारा बह गया था और उसका शव शुक्रवार का पाया गया है।

ड्यूटी के लिए निकला था आकाश

22 वर्षीय आकाश के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह प्रयागराज में बैंक में नौकरी करता था और घर से वह ड्यूटी करने के निकला था। उसका मोबाइल लगातार बंद आ रहा था। उन्होने आशंका जाहिर की है कि यह हादसा नही बल्कि उनके पुत्र की हत्या की गई है। गढ़ की लालगांव चौकी पुलिस परिजनों के द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर भी जांच कर रही है।

Next Story