रीवा

रीवा के डोगरा तालाब में मिली गर्भवती महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

Sanjay Patel
21 April 2023 9:54 AM GMT
रीवा के डोगरा तालाब में मिली गर्भवती महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच
x
Rewa News: एमपी रीवा के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत डोगरा तालाब में गर्भवती महिला की लाश पाए जाने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

एमपी रीवा के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत डोगरा तालाब में गर्भवती महिला की लाश पाए जाने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया। विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

लापता होने की मिली थी शिकायत

पुलिस का कहना है कि गुरुवार की रात 8 बजे महिला के लापता होने की शिकायत थाने में की गई थी। जिस पर रात में पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा और परिजनों की मौजूदगी में तालाब के आसपास सर्चिंग की गई। किंतु महिला की लाश नहीं मिल सकी। ऐसे में गुमशुदगी दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई। आज सुबह 7 बजे महिला की लाश पानी के ऊपर आ गई। मौके पर मृतका के परिजन पहुंचे जिनके द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकलवाया। जिसके बाद शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया।

मायके पक्ष ने लगाया आरोप

इस संबंध में विश्वविद्यालय थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि मधु बंसल पति विपिन उर्फ कुट्टू बंसल 25 वर्ष निवासी फूल देवास थाना गढ़ हाल इटौरा बाईपास बस्ती ने संदिग्ध अवस्था में आत्महत्या कर ली है। मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हत्या की गई है। मृतका के पिता भारत राम बंसल ने कहा कि मृतका द्वारा पूर्व में मायके में प्रताड़ना की बात भी परिजनों से बताई थी। बताया गया है कि मृतका मधु बंसल का विवाह दस वर्ष पूर्व हुआ था। उसके दो संतानें हैं, इस दौरान वह गर्भवती भी थी। मृतका के मायके पक्ष का कहना है कि उसके पति द्वारा अक्सर मारपीट की जाती थी। गुरुवार की शाम को भी उसके द्वारा मारपीट की गई थी। पुलिस का कहना है कि बयान लेने के लिए मामला दर्ज किया जाएगा।

Next Story