2021/07/77-dead-body-of-missing-youth-found-in-bahuti-waterfall-naigarhi-rewa.jpg

रीवा के Bahuti Waterfall में मिली युवक की डेड बॉडी, तीन दिन पहले लापता हुआ था

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
15 Jul 2021

Dead body found in Bahuti Waterfall in Rewa / रीवा. रीवा जिले के नईगढ़ी थानांतर्गत बहुती जलप्रपात (Bahuti Waterfall) के कुंड में एक युवक की डेड बॉडी तैरती हुई मिली है. बॉडी की शिनाख्त हो गई है. युवक तीन दिन पहले लापता हुआ था. उसकी टोपी और चप्पल प्रपात के बाहर बरामद हुई थी. 

मिली जानकारी के अनुसार धनंजय पिता भारत साकेत (23) निवासी बिजली आफिस के पीछे 12 जुलाई को लापता हो गया था. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने 13 जुलाई को पुलिस थाना समान में दर्ज कराई थी. 

मऊगंज ASP विजय डाबर के अनुसार गुरुवार की सुबह 9 सूचना मिली कि नईगढ़ी थानाक्षेत्र के बहुती जलप्रपात में एक डेड बॉडी तैर रही है. पुलिस को प्रपात के बाहर टोपी और चप्पल मिली थी. इसी आधार पर परिजनों को सूचित कर बुलाया गया था. कुंड से डेड बॉडी निकालने में पुलिस को 6 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर मौजूद परिजनों ने डेड बॉडी धनंजय के होने की शिनाख्त की. इसके बाद शव का पीएम करवाकर दोपहर 4 बजे उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

शव निकालने में 6 घंटे लगें

एएसपी डाबर के मुताबिक़ शव को कुंड से बाहर निकालने में 6 घंटे लग गए. शव को निकालने के लिए स्थानीय लोगों एवं रेस्क्यू टीम का सहारा लिया गया. इसके लिए टीम पहले कुंड में नीचे उतरी और टायर के ट्यूब के सहारे शव को बाहर निकाला. 

दावा किया जा रहा है कि मृतक की बहन डिहिया नईगढ़ी में रहती है. शायद वह बहन से मिलने के पहले बहुती प्रपात घूमने चला गया. फिर अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER