रीवा

रीवा में यहां मिली निर्वस्त्र हालत में युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

Rewa MP News
x
Rewa MP News: सोहागी थाना के त्योंथर चौकी अंतर्गत टमस नदी के समीप स्थित पानी की टंकी के नीचे गुरूवार की सुबह निर्वस्त्र हालत में युवक की लाश पाई गई।

Rewa MP News: सोहागी थाना के त्योंथर चौकी अंतर्गत टमस नदी के समीप स्थित पानी की टंकी के नीचे गुरूवार की सुबह निर्वस्त्र हालत में युवक की लाश पाई गई। युवक की मौत का कारण हत्या है या आत्महत्या इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल पुलिस युवक के मौत की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।

मौके पर सोगाही पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है। शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक के शव का पीएम करने के शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि चिल्ला निवासी रंझू माझी 30 वर्श बीते दिवस अपने घर से बुधवार की दोपहर अपने घर से निकला था। देर शाम तक जब वह घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। इसी कड़ी में गुरूवार की सुबह परिजनों को पता चला कि युवक की नग्न अवस्था में लाश पानी की टंकी के नीचे पड़ी हुई है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बताया गया है कि युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। अब युवक की हत्या हुई है या नहीं इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। पुलिस के अनुसार युवक के सिर में चोंट के निशान है। यह चोंट के निशान हमला करने के हैं या पानी की टंकी से गिर कर युवक की मौत हुई है, इस बारे में पुलिस कुछ नहीं कह रही है।

टंकी की छत में मिली चादर, शराब से भरी ग्लास

पानी की टंकी के ऊपर पुलिस को फर्स पर बिछी हुई चादर और शराब से भरी हुई ग्लास मिली है। मामले का संदेहास्पद पहलू यह है कि अगर युवक पानी की टंकी से गिरा है तो फिर वह नग्न अवस्था में कैसें पहुंचा। इसके अलावा पुलिस को पानी की टंकी की दीवार में खून के कुछ छींटे भी मिले हैं। अगर किसी ने युवक की हत्या की है तो पानी की टंकी में चादर और शराब की ग्लास का क्या रहस्य है। फिलहाल पुलिस द्वारा हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

वर्जन

पानी की टंकी के नीचे युवक की नग्न अवस्था में लाश मिली है। युवक की मौत का कारण हत्या है या हासद इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ओपी तिवारी, थाना प्रभारी सोहागी

Next Story