रीवा

रीवा: नवब्याहता की लटकती हुई मिली लाश, मायके वालों ने जेठानी पर लगाया हत्या का आरोप

Rewa MP News
x
रीवा- बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत तिलखन ठाकुर टोला में रविवार की सुबह नवब्याहता की पंखे में लटकती हुई लाश पाई गई।

रीवा- बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत तिलखन ठाकुर टोला में रविवार की सुबह नवब्याहता की पंखे में लटकती हुई लाश पाई गई। महिला की मौत पर मायके वालों ने जेठानी पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। मायके वालां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। अब महिला की मौत आत्महत्या है या हत्या इसका पता तो पुलिस की जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

बताया गया है कि देर रात महिला प्रीतू पाल पत्नी उमेश पाल निवासी तिलखन ठाकुर टोला बीती रात करीब 9 बजे अपने कमरे दरवाजा बंद कर सो गई। इस कच्चे मकान के एक तरफ का गेट बंद था जबकि दूसरी तरफ का गेट खुला हुआ था। सुबह पांच बजे जेठानी ने अपनी देवरानी की लटकती हुई लाश देखी। देखते ही देखते महिला द्वारा फांसी लगाए जाने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

घर में नहीं था कोई

बीती रात जेठानी और देवरानी के अलावा घर में कोई नहीं था। महिला का पति चालक का कार्य करता है। ट्रक चालक होने के कारण वह अक्सर घर से बाहर ही रहता है। बीती रात महिला के सास-ससुर भी बाहर गए हुए थे। घटना दिनांक की रात घर में जेठानी के अलावा किसी और के न होने मामला संदेहास्पद माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि महिला का मायका सीधी में है। 2021 में महिला की शादी उमेश से हुई थी।

वर्जन

नवब्याहता की लटकती लाश मिली है। मायके वालों ने जेठानी पर हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा।

राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर

Next Story