रीवा

रीवा से लापता युवती की लाश सतना जिले के मोहनी नहर में मिली, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

Rewa MP News: सतना जिले के थाना ताला अंतर्गत मोहनी नहर में युवती की मिली लाश

Rewa MP News: रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत पतेरी कोठार निवासी लापता आरती कुशवाहा पुत्री यमुना प्रसाद कुशवाहा 20 वर्ष की लाश सतना जिले के थाना ताला-अतर्गत मोहनी नहर में पाई गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया है और युवती के मौत मामले की जांच करने में लगी हुई है।

4 दिन पूर्व हो गई थी लापता

बताया जा रहा है कि आरती कुशवाहा 4 दिन पूर्व अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजन पहले तो उसकी तलाश करते रहे और जब युवती का कोई पता नही चला तो उन्होने थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके चलते पुलिस युवती की तलाश में लगी रही।

नहर के किनारे पाया गया था चप्पल और कपड़ा

बताया जा रहा है कि तलाश के दौरान युवती का कपड़ा और चप्पल बाणसागर की नहर के किनारे पाया गया था। आशंका के आधार पर पुलिस नहर में युवती की तलाश करते हुए गोताखोरों को पानी में उतारे थे, लेकिन कोई पता नही चल पा रहा था। वही पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण प्रशासन ने नहर का पानी बंद करवाया। जिसके बाद युवती का शव सतना जिले के मोहनी नहर में पाया गया है।

पुलिस युवती के मौत मामले को लेकर जांच कर रही है कि उसने नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली है या फिर उसके साथ कोई घटना तो नही घटी है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद ही युवती के मौत मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी।

Next Story