रीवा

रीवा के लापता व्यापारी की बघवार नदी में मिली लाश

Rewa MP News
x
Rewa MP News: शहर में फोटोग्राफी की व्यवसाय करने वाले व्यापारी की गुरूवार की सुबह लाश सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत बघवार नदी में पाई गई।

रीवा- शहर में फोटोग्राफी की व्यवसाय करने वाले व्यापारी की गुरूवार की सुबह लाश सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत बघवार नदी में पाई गई। युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। हालांकि संदेहास्पद परिस्थिति में मिली व्यापारी की लाश का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि शहर के बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कालोनी निवासी किशोर नागवानी 53 वर्ष की अमहिया थाना में फोटोग्राफी की दुकान है। बीते दिवस व्यापारी अपनी दुकान से कहीं के लिए निकल गया। लेकिन देर शाम तक जब व्यापारी के बारे में किसी प्रकार की जानकारी परिजनों को नहीं चली तो उन्होने व्यापारी के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। पुलिस ने व्यापारी के लापता होने पर गुमशुदगी की प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोंट के निशान

सीधी के रामपुर नैकिन थाना पुलिस ने बताया कि सुबह ममदर से निकलने वाली बघवार नहर में स्थानीय लोगां द्वारा एक लाश देखी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को नहर से निकालने के बाद उसे पीएम के लिए रामपुर नैकिन अस्पताल भेजवाया। युवक की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि व्यापारी के हांथ, घुटनों में चोंट के निशान है। अब यह निशान किस प्रकार से आए हैं यह जांच का विषय है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

स्कूटी भी छोड़ी

बताया गया है कि व्यापारी ने अपनी स्कूटी बीते दिवस बघवार में ही अपने एक परिचित दुकानदार के दुकान के सामने खड़ी कर दी थी। स्कूटी खड़ी करने के बाद व्यापारी कहीं चला गया। अब दुकान संचालक चूंकि व्यापारी के परिचित का था तो उसने इस संबंध में व्यापारी के परिजनों को सूचना दी। रीवा से बघवार गए व्यापारी के परिजन स्कूटी लेकर रीवा आ गए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story