रीवा

रीवा: संदिग्ध अवस्था में महिला चिकित्सक का कमरे के अंदर मिला शव, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले के गढ़ कस्ब में महिला का चिकित्सक का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया।

रीवा- जिले के गढ़ कस्ब में महिला का चिकित्सक का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अपस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। इस दौरान मामला संदेहास्पद होने के चलते फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी मौका मुआयना कर जांच की। इस दौरान एफएसएल टीम द्वारा आवश्यक साक्ष्य जुटाया गया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मिली संदिग्ध दवाईयां

बताया गया है कि डा. मंदाकिनी तिवारी अपने पति डा. अतुल तिवारी के साथ गढ़ कस्बे में ही निजी क्लीनिक संचालित करते थे। गढ़ कस्बे में क्लीनिक और पीछे दंपत्ति का मकान है। बहरहाल सुबह जब डॉ. अतुल की पत्नी डॉ. मंदाकिनी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होने इस संबंध में पुलिस और महिला के मायके वालों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया।

कमरे के अंदर पहुंचने पर पुलिस को डा. मंदाकिनी की बेड में लाश दिखाई दी। साथ ही महिला के शव के समीप ही पुलिस को कुछ संदिग्ध दवाईयां मिली है। माना जा रहा है कि नशे के ओवरडोज के कारण महिला की मौत हुई है। हालांकि यह केवल एक अनुमान है महिला चिकित्सक की मौत के सही कारण का पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

दर्द से रहती थी परेशान

बताया गया है कि गत दिवस महिला चिकित्सक ने अपने कूल्हे का आपरेशन कराया था। आपरेशन के बाद से वह काफी परेशान रहती थी। आपरेशन के बाद उन्हें दर्द बना ही रहता था।

वर्जन

महिला चिकित्सक की कमरे में लाश मिली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

सुरेन्द्र शर्मा, थाना प्रभारी गढ़

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story