रीवा

रीवा: खेत की रखवाली करने गए किसान की मिली लाश, हत्या की आशंका, परिजनों ने किया चक्काजाम

rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

रीवा: बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत सौर गांव में बीती रात खेत की रखवाली करने गए अधेड की गुरूवार की सुबह सड़क किनारे लाश पाई गई।

रीवा: बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत सौर गांव में बीती रात खेत की रखवाली करने गए अधेड की गुरूवार की सुबह सड़क किनारे लाश पाई गई। युवक की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए चक्काजाम लगा दिया। इस दौरान तकरीबन एक घंटे तक यहां आवागन बाधित रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद पुलिस द्वारा किसान के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। पीएम के उपरांत शव परिजनां को सौंप दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि सौर निवासी भीमसेन यादव पुत्र स्व. गोपाल यादव 55 वर्ष बीती रात खेत की रखवाली करने गया था। सुबह किसान की लाश सड़क किनारे ग्रामीणों ने देखी। युवक की मौत के बाद परिजनों ने किसान की हत्या किए जाने की शंका जाहिर करते हुए हंगामा प्रदर्शन कर दिया। साथ ही रीवा बैकुण्ठपुर मार्ग में जाम लगा दिया।

एफएसएल टीम ने की जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल प्रभारी डा. आरपी शुक्ला अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचें। इसके बाद एफएसएल टीम ने अपने लाश के साथ ही घटनास्थल का बारीकी से परीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जुटाया। एफएसएल टीम ने किसान की मौत के कारण के बारे में स्पष्ट रूप से तो कुछ नहीं कहा। लेकिन किसान के मौत का संभावित कारण सड़क हादसा बताया है।

क्या कहती है पुलिस

बैकुण्ठपुर पुलिस ने बताया कि किसान की मौत के सही कारण का पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगां। प्रथम दृष्ट्या मामला दुर्घटना प्रतीत हो रहा है। इसका कारण यह है कि घटनास्थल के समीप किसी वाहन के क्षतिग्रस्त टुकडे़ मिले हैं। किसान के घर से महज 200 मीटर दूरी पर ही उसकी लाश पाई गई है। जिससे हत्या की संभावना कम ही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story