रीवा

रीवा में रेलवे ट्रैक में मिली व्यापारी की लाश, इस कारण की आत्महत्या

रीवा में रेलवे ट्रैक में मिली व्यापारी की लाश, इस कारण की आत्महत्या
x
Rewa News: परिजनों की माने तो बीती शाम वृद्ध घर से बिना बताए चले गए थे।

MP Rewa News: शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी की लाश बीती रात रेलवे स्टेशन के ट्रैक में पाई गई। जीआरपी को जैसे ही घटना का पता चला वह मृतक व्यापारी के शव को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां सोमवार को व्यापारी के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बीती रात करीब 8.30 बजे वृद्ध की लाश रेलवे ट्रैक में पाई गई। रीवा से भोपाल चलने वाली रेवांचल ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। जैसे ही इस बात का पता रेलवे जीआरपी को चला उन्होने 108 एम्बुलेंस की मदद से शव को अस्पताल पहुंचाया।

आत्महत्या का कारण

बताया गया है कि शहर के अमहिया निवासी कन्हैया खण्डेलवाल 73 वर्ष की गल्ला मण्डी में दुकान है। बीते माह उन्हें गले में कैंसर की बीमारी का पता चला। बीमारी का पता चलते ही परिजनों ने वृद्ध का इलाज कराना शुरू किया। बताते हैं कि इस बीमारी से वृद्ध काफी परेशान हो गए थे। परिजनों की माने तो इसी कारण से वृद्ध ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी।

ऑटो से गए रेलवे स्टेशन

परिजनों की माने तो बीती शाम वृद्ध घर से बिना बताए चले गए थे। ऑटो से वह रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां वृद्ध ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि किसी को यह अनुमान नहीं था कि वृद्ध ऐसा कुछ करेंगे। लेकिन परिवार को आर्थिक और मानसिक परेशानी से बचाने के लिए वृद्ध ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story