रीवा

रीवा के दो सड़क मार्गो पर रखा गया शव, सड़क मार्ग बंद, मामलों को सुलझाने में लगा प्रशासन

Dead body kept on two roads of Rewa road closed administration engaged in resolving cases
x
रीवा-सतना एवं गड्डी मार्ग पर शव रखकर बैठे ग्रामीण

Rewa MP News: शहरीय क्षेत्र के दो सड़क मार्ग बुधवार को उस समय बाधित हो गए जब नाराज लोगो ने मृतकों का शव सड़क पर रखकर कार्रवाई की मांग करना शुरू कर दिए। दरअसल शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत रेल्वे मोड़ के पास हत्यारो को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए परिजन बैठे है और इससे रीवा-सतना (Rewa- Satna) का आवागमन बाधित है तो वही बिछिया थाना अंतर्गत गड्डी मार्ग में दुर्घटना से हुई युवक की मौत के बाद सड़क मार्ग की अव्यवस्था को दोषी मानते हुए जाम लगाया गया है।

राइस मिल के पास मिली थी लाश

शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत उद्योग बिहार में संचालित राइस मिल की दीवर के पास बूसी में एक व्यक्ति की लाश पाई गई थी। मृतक की पहचान अंजनी साकेत निवासी खैरा बस्ती के रूप में की गई थी। बताया गया है कि उसके शरीर में चोट के निशान पाए गए और चेहरा जला हुआ था। जिसके चलते परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहें है। मौके पर चोरहटा थाना की पुलिस पहुची है और उन्हे समझाइस दे रही है।

आटो की टक्कर से युवक की हुई थी मौत

वही दूसरी घटना बिछिया थाना अंतर्गत लक्ष्मणपुर के पास घटी थी। जंहा आटो की टक्कर लग जाने से युवक घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक परिवार एवं ग्रामीण गड्रडी मार्ग में जाम लगाकर बैठ गए है। ग्रामीणों का आरोप है दुर्घटना का कारण सड़क में व्याप्त अतिक्रमण और पाइप लाइन के लिए की गई खुदाई के बाद सड़क की मिट्रटी है।

जाम लगाकर बैठे लोगो की मांग है कि कलेक्टर मौके पर आए और सड़क में व्याप्त अतिक्रमण सहित अन्य समस्या का निराकरण करें। जिसके बाद ही वे सड़क से उठेगें। वही मौके पर पहुचे सीएसपी-2 मनोज वर्मा एवं बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर सड़क पर बैठे लोगो को समझाइस दे रहे है। बहरहाल रीवा के दो मुख्य मार्गों पर शव रखे जाने से आवागमन प्रभावित है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story