रीवा

रीवा में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पीछे मिली युवती की लाश, तार से गला घोटने के मिले निशान

Sanjay Patel
12 May 2023 7:21 AM GMT
रीवा में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पीछे मिली युवती की लाश, तार से गला घोटने के मिले निशान
x
Rewa News: एमपी रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत अमहा वासुदेव गांव में एक युवती की लाश उसके घर के पीछे मिलने से सनसनी फैल गई। जैसे ही बात गांव में फैली तो मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया।

एमपी रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत अमहा वासुदेव गांव में एक युवती की लाश उसके घर के पीछे मिलने से सनसनी फैल गई। जैसे ही बात गांव में फैली तो मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया। युवती के गले में तार के निशान भी पाए गए हैं जिससे ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए निकली थी

इस संबंध में हनुमना थाना प्रभारी चेतन मर्सकोले के मुताबिक सुनीता प्रजापति पुत्री राजबहोर प्रजापति उम्र 20 वर्ष निवासी अमहा वासुदेव गुरुवार की भोर 4 बजे घर से तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए निकली थी किंतु वह जंगल नहीं पहुंची। दो घंटे बाद घर के पीछे ही युवती का शव पाया गया। लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला को घटना स्थल पर भेजा। फोरेंसिक यूनिट ने घटनास्थल से अहम साक्ष्य जुटाए हैं। मामले को लेकर युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

गले में मिले तार के निशान

मौके पर पहुंची एफएसएल यूनिट ने युवती के गले के ऊपर गहरे तार के निशान पाए हैं। ऐसी संभावना जताई गई कि घर के बाहर ही अज्ञात आरोपी द्वारा युवती की हत्या को अंजाम दिया गया है। बताया गया है कि तेंदूपत्ता बीनने जाने के पूर्व युवती द्वारा अपने सहेलियों के मोबाइल पर फोन भी लगाया गया था किंतु जब सहेलियां नहीं पहुंची तो वह अकेले ही घर से निकल पड़ी थी। पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story