रीवा

REWA: राइस मिल के धान की भूसी में दबी मिली लाश

Saroj Tiwari
28 Dec 2021 12:16 PM GMT
REWA
x
मध्य प्रदेश के रीवा में इस मिल के धान की भूसी में दबी मिली लाश।

Rewa Madhya Pradesh News: चोरहथा थाना अंतर्गत लक्ष्मी तिराहा से उद्योग विहार की ओर जाने वाले मार्ग में विजय राइस मिल्स के पास धान की भूसी में दबी एक युवक की लाश देखी गई। जिसका चेहरा जला हुआ है। बताया गया है कि मृतक की जेब में एक ऋण पुस्तिका मिली है छोटन चमार सनौली चमार ग्राम खैरा नंबर 139 हल्का पड़रा नंबर 26 राजस्व निरीक्षण रीवा तहसील हुजूर रीवा लिखा हुआ है।

बताया गया है कि युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। इसके बाद राइस मिल से निकलने वाली भूसी में डालकर आग लगा दी गई है। जिससे पहचान न हो सके। बताया गया है कि युवक का आधा शरीर जला हुआ है। घटना की जानकारी होने पर आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही चोरहटा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा लाश को भूसी से बाहर निकलवाया है। साथ ही लाश को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल के लिये भेज दिया गया है।

पुलिस घटना की तहकीकात में जुट गई है। वहीं जांच पड़ताल के लिये एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है जिसके द्वारा घटना के साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिये आग लगाकर युवक जला दिया है और भूसी में फेक कर भाग निकले।

Next Story