रीवा

रीवा में सेप्टिक टैंक के अंदर मिला पांच वर्षीय मासूम का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

Sanjay Patel
1 Jun 2023 11:33 AM GMT
रीवा में सेप्टिक टैंक के अंदर मिला पांच वर्षीय मासूम का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
x
Rewa News: एमपी के रीवा में पांच वर्षीय मासूम का शव सेप्टिक टैंक के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची अचानक लापता हो गई थी जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी।

एमपी के रीवा में पांच वर्षीय मासूम का शव सेप्टिक टैंक के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची अचानक लापता हो गई थी जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। मासूम की पतासाजी के लिए पुलिस रात भर सर्चिंग करती रही। तब कहीं जाकर 19 घंटे बाद उसका शव सेप्टिक टैंक के अंदर से बरामद हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।

खेलते हुए हो गई थी लापता

रीवा जिले के समान थाना अंतर्गत यह घटना घटित हुई। पोखरी टोला स्थित निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में मासूम की लाश पाई गई। यहां एक दिन पूर्व गृह प्रवेश का कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें सभी को भोजन प्रसाद ग्रहण करने के लिए बुलाया गया था। निर्माणाधीन मकान के लोग कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने पुराने घर चले गए। बताया गया है कि पांच वर्षीय मासूम खेलते हुए निर्माणाधीन मकान की ओर चली गई। मासूम के माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं जो अपने कार्य में व्यस्त थे। कुछ देर बाद इनको मासूम का ख्याल आया। तब तक मासूम लापता हो चुकी थी। इनके द्वारा उसकी आसपास खोजबीन की गई किंतु उसका कहीं पता नहीं चला।

19 घंटे बाद शव हुआ बरामद

मासूम का पता नहीं चलने पर परिजनों ने इसकी जानकारी समान थाना पुलिस को दी गई। बच्ची के लापता होने के मामले को गंभीरता से लेते सर्चिंग अभियान चलाया गया। रात भर सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, सिविल लाइन, बिछिया, अमहिया और चोरहटा थाना प्रभारी सर्चिंग में जुटे रहे। पुलिस ने जब निर्माणाधीन मकान की सर्चिंग की तो सेप्टिक टैंक में लड़की का शव दिखाई दिया। 19 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम बच्ची का शव बरामद कर लिया। समान पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।

इनका कहना है

इस संबंध में समान थाना प्रभारी जेपी पटेल के मुताबिक मासूम के लापता होने की सूचना परिजनों द्वारा दी गई थी। जिस पर पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया। घटना के समय मासूम के माता-पिता पोखरी टोला के एक निर्माणाधीन मकान के अंदर मजदूरी कर रहे थे। खेल-खेल में मासूम लापता हो गई थी। सर्चिंग के दौरान अंशिका उर्फ मंजू रैदास पुत्री शिवप्रसाद उम्र साढ़े पांच वर्ष निवासी गढ़ीकला थाना नागौद जिला सतना हाल इंदिरा नगर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। मासूम का शव निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story