रीवा

रीवा लोकायुक्त की ब्योहारी में दबिश, ₹5000 की रिश्वत लेते आरक्षक गिरफ्तार

damoh ri trap news
x

Rewa Lokayukt News: शहडोल जिले में एक रिश्वतखोर आरक्षक को लोकायुक्त पुलिस ने धर दबोचा है। आरक्षक आबकारी विभाग का है। जिसने शिकायतकर्ता से आबकारी अधनियम के तहत मामला दर्ज न करने के एवज में 10 हजर रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिस पर शिकायतकर्ता ने पहले 4 हजार रूपये दिये और बाद में इसकी शिकायत लोकायुक्त से कर दी। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात मामले की गंभीरता को देखते हुए लोकायुक्त पुलिस ने जांच करते हुए आबकारी विभाग ब्योहारी में पदस्थ आरक्षक को 5000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग ब्योहारी में पदस्थ आरक्षक अरविंद मिश्रा ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज न करने के एवज में शिकायतकर्ता से 10,000 रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। बाद में यह मामला 9000 में तय हुआ। शिकायतकर्ता ने पहले ही 4000 रुपए आबकारी आरक्षक को दे दिए थे। इसके बाद वह लोकायुक्त में पहुंचा। बताया कि शेष बचे 5000 रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है। जिसकी शिकायत शिकायतकर्ता द्वारा लोकायुक्त से की गई।

12 सदस्यीय टीम ने दी दबिश

शिकायत प्राप्त होने के पश्चात लोकायुक्त की 12 सदस्यीय टीम ब्यौहारी पहुंची और आरोपी को रंगे हाथों 5000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया। कार्यवाही के लिए गुरुवार को लोकायुक्त की टीम रवाना हुई । टीम ने कई कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 3.30 पर 5000 की रिश्वत लेते आरक्षक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी इस मामले में लोकायुक्त पुलिस जांच में जुटी हुई है। जांच पूरी होने के पश्चात खुलासा किया जाएगा।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story