रीवा

Rewa Ganja Smuggling: रीवा में डभौरा पुलिस ने गांजा की खेप के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा, छत्तीसगढ़ से लाया गया था गांजा

Panna MP News
x
Rewa Ganja Smuggling: आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Rewa Ganja Smuggling News: जिले के डभौरा पुलिस ने गांजा की खेप के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। गांजा की खेप छत्तीसगढ़ से आरोपी लेकर आए थे। पुलिस द्वारा यह कार्रवाई डभौरा बस स्टैण्ड (Dabhaura Bus Stand) में की गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से 57200 रूपए कीमत का 10 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ से तीन युवक गांजा की खेप लेकर रीवा आए हुए हैं। आरोपी रीवा से डभौरा गांजा की सप्लाई करने के लिए बस स्टैण्ड में ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के पास मौजूद बैग की जब पुलिस ने तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से गांजा मिला।

ये हैं आरोपी

गांजा के साथ पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें विनय उर्फ लल्ला तिवारी पुत्र राजेश तिवारी निवासी कुठिला थाना अंतरैला 27 वर्ष, नीरज पाण्डेय पुत्र मनोज पाण्डेय 23 वर्ष निवासी वृंदावन कालोनी थाना पीथमपुर जिला धार, मनीष मांझी पुत्र रमेश मांझी 19 वर्ष निवासी गड्डी रोड लक्ष्मणपुर थाना बिछिया शामिल है।

पुराने रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। जिले के विभिन्न थानों से युवकों के संबंध में सूचना दे दी गई है। अगर आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकार्ड मिलते हैं तो उनके खिलाफ और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वर्जन

पुलिस ने गांजा के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

गीतांजली सिंह, थाना प्रभारी डभौरा

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story