रीवा

रीवा में बस की ठोकर से साइकिल सवार की गई जान

rewa news
x

फाइल फोटो एक्सीडेंट 

Rewa News: सेमरिया थाना अंतर्गत पिपरा सेमरी मोड़ के समीप बीती रात बस ने सामने से जा रही साइकिल को ठोकर मार दी।

Rewa MP News: सेमरिया थाना अंतर्गत पिपरा सेमरी मोड़ के समीप बीती रात बस ने सामने से जा रही साइकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण साइकिल सवार युवक गिरीश मिश्रा निवासी भमरा थाना सेमरिया 39 वर्ष की मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि युवक बीते दिवस किसी काम से सेमरिया गया था। वापस लौटते हुए जैसे ही वह पिपरी सेमरी मोड़ के समीप पहुंचा सेमरिया की तरफ से आ रही गहरवार ट्रेवल्स ने सामने से जा रही युवक की साइकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण साइकिल सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकां ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने बस जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story