रीवा

रीवा में बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की गई जान

Anuppur MP News
x
MP Rewa News: संजय गाँधी में भर्ती रहे युवक की देर रात मौत हो गई।

MP Rewa News: गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत हर्दी गांव में बाइक की ठोकर से घायल साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत ओढ़की निवासी शिवकुमार साकेत पुत्र कल्लू साकेत 40 वर्ष मुकुंदपुर बस स्टैण्ड गया था। वापस लौटते हुए जैसे ही वह हर्दी गांव के समीप पहुंचा सामने से आ रही बाइक ने साइकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए गोविंदगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को चिकित्सकों ने सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे युवक की देर रात मौत हो गई।

थाने में दर्ज कर शिकायत

परिजनों द्वारा युवक के सड़क दुर्घटना की सूचना पुलिस को पूर्व में ही दे दी गई थी, युवक की मौत के बाद परिजनों ने उसके मौत की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच कर आंगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story