रीवा

रीवा में बढ़ता जा रहा क्राइम ग्राफ, नशे की हालत में दोस्त को मारी गोली

रीवा में बढ़ता जा रहा क्राइम ग्राफ, नशे की हालत में दोस्त को मारी गोली
x
बीती रात शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरहटा वार्ड क्रमांक 4 में एक युवक द्वारा की गई फायरिंग से उसी का दोस्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

रीवा। बीती रात शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरहटा वार्ड क्रमांक 4 में एक युवक द्वारा की गई फायरिंग से उसी का दोस्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक चोरहटा में अखिलेश तिवारी के यहां शिव मंदिर के प्राणप्रतिष्ठा के अवसर पर भंडारा कार्यक्रम था, जहां करहिया से भंडारा में शामिल होने आधा दर्जन युवक पहुंचे थे।

बताया जा रहा है कि ये युवक नशे की हालत में थे, जब वो अखिलेश के घर गए तो उनके रिश्तेदार भोजन प्रसाद ले रहे थे, घर के लोगों ने उन्हें कहा कि आप लोग नशे की हालत में है, रिश्तेदार भोजन कर लें, इसके बाद वो आएं तो उन्हें भोजन कराया जाएगा। इसके बाद घर के पास ही युवक बैठ कर दोबारा ड्रिंक करने लगे।

इसी बीच रात लगभग 11 बजे भाईगीरी दिखाते हुए एक युवक ने बंदूक से फायर कर दिया, जिससे निकली गोली उसके दोस्त के ही बाएं पैर में जा लगी। गोली लगने से घायल नितिन सिंह निवासी करहिया का उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। गोली चलाने वाले युवक गौरव पटेल की तलाश चोरहटा पुलिस कर रही है।

Next Story