रीवा

Rewa में न्यायालय के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हड़कंप

Rewa में न्यायालय के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हड़कंप
x
रीवा (Rewa News) :  जिला न्यायालय रीवा में तैनात कर्मचारी की किराए के मकान में संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। घटना की जानकारी उस समय हुई जब भवन स्वामी कमरे का दरवाजा खुला देख कर आवाज लगाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

रीवा (Rewa News) : जिला न्यायालय रीवा में तैनात कर्मचारी की किराए के मकान में संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। घटना की जानकारी उस समय हुई जब भवन स्वामी कमरे का दरवाजा खुला देख कर आवाज लगाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

कमरे में जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्यवाई कर परिजनों को सूचना दी और शव पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया।

घटना समान थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार नवीन कुमार चौहान पिता राजेंद्र चौहान उम्र 47 वर्ष निवासी बैहर जिला बालाघाट रीवा जिला न्यायालय में पदस्थ था। जो इंदिरा नगर स्थित बृजेंद्र सिंह पिता छोटेलाल सिंह निवासी इंदिरा नगर के मकान में किराए का घर ले कर रहा था।

बताया जाता है कि 4 माह पहले ही कर्मचारी रहने आया था, कर्मचारी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही तथ्य सामने आएंगे फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story