रीवा

देश की प्राणशक्ति सनातन धर्म और मंदिरों में है: पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला

देश की प्राणशक्ति सनातन धर्म और मंदिरों में है: पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला
x
रीवा विधायक पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने नीम चौराहा स्थित नए मंदिर के लोकार्पण के अवसर पर कहा की उत्सव हमारे देश की सनातन परंपरा रही है.

रीवा (Rewa News): रीवा विधायक पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने नीम चौराहा स्थित नए मंदिर के लोकार्पण के अवसर पर कहा की उत्सव हमारे देश की सनातन परंपरा रही है. और जब नए मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का अवसर हो तो वह दुगना हो जाता है. हम सभी एक रस एक भाव के साथ सम्मिलित होते हैं. आज नए मंदिर मैं भगवान की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर मन आनंद से भरा हुआ है. हमारी सांस्कृतिक विरासत को अलग-थलग करने के प्रयास हुए परंतु हमारे मन से हमारी आस्था कभी मिटा नहीं सके.

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि मैं रीवा के विकास के साथ-साथ हर क्षेत्र को सुंदर और सुसज्जित करने के लिए पूरी निष्ठा से काम कर रहा हूं. रीवा नगर का हर गली मोहल्ला नागरिकों के लिए सुविधा युक्त सुंदर और सुसज्जित हो इसका प्रयास में कर रहा हूं. शहर का कोना-कोना विकास के साथ जुड़े नगर वासियों को हर महानगरी सुविधा प्राप्त हो सके इसके लिए कृत संकल्पित होकर सेवा भाव के साथ लगा हुआ हूं.

आगे श्री शुक्ला ने कहा की विकास के साथ हमारे धार्मिक स्थल पार्क सभी को सुसज्जित और सुंदर बनाने का काम हो रहा है. नगर वासियों की सहयोगात्मक प्रयास से आज रीवा हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है.

इस अवसर पर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि नीम चौराहा का यह भव्य मंदिर हमारी आस्था का केंद्र बिंदु बनेगा और आम जनों के लिए सेवा और संकल्प का भाव पैदा करेगा। इस अवसर पर रीवा कलेक्टर एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारीगण मौजूद रहे है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story