रीवा

Coronavirus : 144 धारा लगने के बाद आज REWA का हाल, पढ़िए पूरे विस्तार से !

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:16 AM GMT
Coronavirus : 144 धारा लगने के बाद आज REWA का हाल, पढ़िए पूरे विस्तार से !
x
रीवा. जिलें में जनता कर्फ़्यू का व्यापाक असर देखा जा रहा है। शहर से लेकर गांव तक सन्नाटा पसरा हुआ है। बाजार, मंदिर, चौपाटी, बस स्टैण्ड

रीवा. जिलें में जनता कर्फ़्यू का व्यापाक असर देखा जा रहा है। शहर से लेकर गांव तक सन्नाटा पसरा हुआ है। बाजार, मंदिर, चौपाटी, बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन सहित हर जगह सूनसान है। लोग घरों में कैद है और बहुत जरूरी होने पर ही घरों से निकल रहे है। सड़कों पर इक्का-दुक्का लोग ही देखने को मिल रहे हैं। हालांकि पुलिस जगह-जगह अपनी ड्यूटी में तैनात है। चौकियों में पुलिस कर्मी मुस्तैद हैं। कुल मिलाकर रीवा में कोरोना वायरस को हराने के लिए जनता कफ्र्यू पूरी तरह से सफल है।

रीवा में जनता कर्फ़्यू के दौरान लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। बाजार, सब्जी मंडी पूरी तरह से बंद है। चौराहों, बस स्टैण्ड, चौपाटी एवं मंदिरों सहित सभी जगहों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। लोगों में कोरोना वायरस का भय है जिससे स्वयं ही उसको हराने की ठानी है। जिससे सुबह से ही जनता कर्फ़्यू का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।

रीवा का सबसे बड़ा बाजार शिल्पी प्लाजा में सूनसान है। शहर की सभी दुकाने बंद हैं, चाहे वह पुराना बाजार हो या फिर अन्य। केवल पुलिस चौकी खुली है। इसी प्रकार इस समय अन्य दिनों में जहां सिरमौर चौराहे से लेकर अन्य चौराहों में भीड़ रहती थी। अब इक्का-दुक्का लोग ही दिखाई दे रहे हैं। घरों से वही लोग निकल रहे हैं जिनको अति जरूरी काम है।

वहीं अस्पताल की ओपीडी में भी काफी कम मरीज पहुंचे हैं। सभी अपने घरों में ही आराम कर रहे हैं। सामान्य मरीजों को ओपीडी में ही जांचकर घर वापस कर दिया गया। इस प्रकार रीवा शहर सहित गांवों में भी आम लोग जनता कफ्र्यू का पालन कर रहे है और सब मिलकर कोरोना को हराने में मदद कर रहे हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story