रीवा

Coronavirus : यूगांडा, यूएई, थाईलैंड, पाकिस्तान से SATNA लौटने वालो ने नहीं दी कोई जानकारी, अब घूम रहे शहर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
Coronavirus : यूगांडा, यूएई, थाईलैंड, पाकिस्तान से SATNA लौटने वालो ने नहीं दी कोई जानकारी, अब घूम रहे शहर
x
सतना. विदेशों से आकर लोग शहर में रह रहे थे, स्क्रीनिंग तो दूर स्वास्थ्य महकमे को सूचना तक नहीं दी थी। लेकिन जब कोरोना वायरस

सतना. विदेशों से आकर लोग शहर में रह रहे थे, स्क्रीनिंग तो दूर स्वास्थ्य महकमे को सूचना तक नहीं दी थी। लेकिन जब कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ा तो जिला अस्पताल पहुंच स्क्रीनिंग कराई, सर्वेलांस फार्म भरा।

सीएमएचओ ने लापरवाही पर जमकर फटकार लगा होम आइसोलेशन की सलाह दी।

नहीं दी थी जानकारी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लोग विदेशों में रह रहे लोग लौट आए हैं। लेकिन इनके द्वारा एडवाईजरी की दरकिनार कर दिया गया है। सतना पहुंचने के बाद लोग न तो स्क्रीनिंग करा रहे हैं और न ही स्वास्थ्य महकमे को अपनी विदेश यात्रा की जानकारी दे रहे हैं।

यूगांडा, यूएई, थाईलैंड, पाकिस्तान सहित अन्य देशों से आकर लोग स्क्रीनिंग कराना तो दूर महकमे को जानकारी तक नहीं थी दी। कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ा तो रविवार को 9 लोगों ने सर्वेलांस फार्म भरा, स्क्रीनिंग कराई। इनमें पारस कॉलोनी निवासी वीर बत्रा पाकिस्तान से बाघा, दिल्ली होते हुए सड़क मार्ग से सतना पहुंचे, पूनम भवन के पीछे गली नंबर-3 के रहने वाले महेंद्र कुमार त्रिपाठी यूगांडा से 17 मार्च को जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे, यादुवेंद्र त्रिवेदी, पुष्पेंद्र त्रिवेदी, स्वेता त्रिवेदी 12 मार्च को यूएई से इंडिया पहुंचे, अजीतमणि त्रिपाठी 21 मार्च को बैंकाक से कोलकाता पहुंचे, नितिन त्रिपाठी, अमित गर्ग, रमा त्रिपाठी 18 मार्च का बैंगलुरु से सतना पहुंचे।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story