NEWS/83-trs_college_rewa.jpg

Trs College Rewa में हुआ Corona Vaccination कैम्प का आयोजन

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jun 2021

रीवा (Rewa News) : टी.आर.एस. कॉलेज (Trs College Rewa) में गुरुवार को कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) कैम्प का आयोजन महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष रीवा  डॉ इलैया राजा टी के निर्देशन में किया गया।

वैक्सीनेशन कैंप के आयोजन में जिला पंचायत के सीईओ स्वप्निल वानखेडे, तहसीलदार यतींद्र शुक्ला, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन एन मिश्रा, स्वास्थ्य विभाग की अर्पिता सिंह, सरोज मिश्रा,  नितेश गौतम, युवक रेडक्रॉस इकाई के प्रभारी प्राध्यापक प्रोफेसर अखिलेश शुक्ला, प्रोफेसर अमित तिवारी, डॉ. आर पी चतुर्वेदी आदि का सराहनीय योगदान था। कैम्प में कॉलेज के स्टाफ के साथ-साथ  उनके परिवार के लोगों को भी कोरोना को टीका लगाया गया। 

          प्राचार्य  डॉ  अर्पिता  अवस्थी (Trs College Principal Dr. Arpita Awasthi) ने कहा कि विश्व आज कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस लडाई में हमारा मुख्य अस्त्र समय पर वैक्सीनेशन करवाना ही है। कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति का टीका लगवाना बहुत ही आवश्यक है।

उन्होंने कहा अगर हमें कोरोना महामारी को हराना है तो हम सब को इसके लिए प्रयास करने होंगे जैसे मास्क लगाना, दो गज की दूरी,  भीड़ का हिस्सा बनने से बचना इत्यादी बातों को ध्यान में रखना होगा और अपनी बारी आने पर टीकाकरण जरूर करवाना होगा।

प्राचार्य डॉक्टर अवस्थी ने यह भी बताया कि आगामी दिनों में जब छात्र  परीक्षा की उत्तर पुस्तिका जमा करने महाविद्यालय आएंगे तब उस समय छात्रों का भी  कोरोना वायरस  वैक्सीनेशन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कैंप का सफल आयोजन करवाने में कॉलेज की रेडक्रॅास इकाई  ने अहम भूमिका निभाई।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER