Rewa_Riyasat/NEWS-UPDATE-REWARIYASAT.jpg

रीवा में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन / 72 घंटे में मिलें 72 नए संक्रमित, अब तक 4,453 संक्रमित

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
31 Mar 2021

रीवा. कमर कस लीजिए और तैयार हो जाइये, क्योंकि आपकी एक लापरवाही अब आप और आपके परिवार पर भारी पड़ सकती है. देश भर में कोरोना की दूसरी लहर ने हड़कंप मचा रखा है अब रीवा भी इससे अछूता नहीं रहा. रीवा में पिछले 24 घंटों में 25 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. हालात दिन प्रति दिन बद से बदतर होते जा रहें हैं. इसे देखते हुए रीवा प्रशासन एक बार फिर सक्रिय हो गया है. 

72 घंटे में 72 नए संक्रमित मिलें 

रीवा में एक बार फिर कोरोना का कम बैक हुआ है. आगाज भी तेजी से हो रहा है. बात पिछले 72 घंटों की करें तो रीवा में 72 नए मरीज मिले हैं. सोमवार को 19, मंगलवार को 28 और बुधवार को शाम 6 बजे तक 25 नए मरीज मिले हैं. इससे रीवा प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है.

अब तक 4,453 संक्रमित 

जिले में अब तक 4,453 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 36 लोगों की मौत हो चुकी है. 4,276 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और अभी 141 लोगों का इलाज चल रहा है. 

लोग लापरवाह, पर कोरोना बेपरवाह

रीवा में वैक्सीनेशन और कोरोना की जांच में तेजी के लिए कहा गया है. लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने एवं फालतू भीड़ भरी जगहों में न जाने की अपील की जा रही है. लेकिन लोग हैं की अब भी नहीं मान रहें. यानि लोग जितना ही लापरवाह हो रहें हैं कोरोना का संक्रमण उतना ही अधिक बेपरवाह हो रहा है. अगर ऐसी ही स्थिति रही तो आने वाले दिनों में भयावह स्थिति देखने को मिलेगी.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER