रीवा

नागपुर और महाराष्ट्र से तेजी से आ रहा रीवा में कोरोना, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान, बढ़ सकता है खतरा : REWA NEWS

नागपुर और महाराष्ट्र से तेजी से आ रहा रीवा में कोरोना, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान, बढ़ सकता है खतरा : REWA NEWS
x
रीवा (REWA NEWS) । कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश सरकार ने महाराष्ट्र (Maharashtra)  से सटे हुए जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है, बावजूद इसके जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान ही नहीं है। आए दिन नागपुर (Nagpur) सहित महाराष्ट्र के अन्य जिलों से सैकड़ों की तादाद में लोग रीवा जिले में प्रवेश कर रहे हैं।

रीवा (REWA NEWS) । कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश सरकार ने महाराष्ट्र (Maharashtra) से सटे हुए जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है, बावजूद इसके जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान ही नहीं है। आए दिन नागपुर (Nagpur) सहित महाराष्ट्र के अन्य जिलों से सैकड़ों की तादाद में लोग रीवा जिले में प्रवेश कर रहे हैं।

जबकि शासन ने जारी अलर्ट में कहा है कि वह पड़ोसी राज्य से आने वाले यात्रियों की पहचान करें और उन्हें एहतियात के तौर पर एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रखें। गृह विभाग के अपर मुय सचिव डॉ. राजेश राजौरा की ओर से रविवार शाम को जारी दिशा-निर्देशों में कहा गया, महाराष्ट्र राज्य से मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में आने वाले यात्रियों की पहचान की जानी चाहिए और उन्हें एक सप्ताह तक अनिवार्य तौर पर पृथकवास में रहने की सलाह दी जानी चाहिए।

बता दे कि मध्य प्रदेश के आठ जिलों छिंदवाड़ा, बालाघाट, बैतूल, सिवनी, खंडवा, बड़वानी, खरगोन और बुरहानपुर जिले की सीमाएं महाराष्ट्र से लगी हैं और इन सभी जिलो से लोग रीवा पहुंच रहे है, सबसे अधिक नागपुर से लोग वाया सिवनी रीवा आ रहे है।

Next Story